तमीम इकबाल ने लिया रिटायरमेंट तो बांग्लादेश में मचा हरकंप, खुद प्रधान मंत्री ने बीच में सुलझाया मामला, वापिस खेलेंगे तमीम इकबाल

आईसीसी विश्वकप की तारीख अब धीरे-धीरे नज़दीक आ रही है जहाँ अब मात्र 3 महीने बाद ही सबसे बड़ा इवेंट भारत के द्वारा ही होस्ट किया जाना है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत के द्वारा 2011 के बाद पहली बार आईसीसी विश्वकप का होस्ट किया जा रहा है।

इस विश्वकप का बीसीसीआई ने 1 महीने पहले शेड्यूल जारी किया था और इस शेड्यूल में सभी टीमो का मुकाबला अब लिस्ट के रूप में सामने आ गया है। वही अब बची हुई 2 टीम भी सामने आगयी है जिनकी जगह अब विश्वकप 2023 में पक्की हो गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीदरलैंड और श्रीलंका की टीम ने आईसीसी क्वालीफायर में अच प्रदर्शन करके अपनी जगह पक्की कर ली है।

तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने वापिस लिया रिटायरमेंट :

पिछले दिन ही तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने सभी को अपने निर्णय से हैरान कर दिया था जब उन्होंने अचानक एक प्रेस कांफ्रेंस के जरीय अचानक से ही सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। उन्होंने बोला था कि वो अभी से ही रिटायरमेंट की घोषणा करते है और अब वो क्रिकेट नहीं खेलेंगे।

Also Read : Rohit Sharma struggle story during the ICC World Cup 2011

Bangladesh name Tamim Iqbal as ODI captain after Mashrafe Mortaza quits leadership role - Firstcricket News, Firstpost

हालांकि, अभी आज उनके (Tamim Iqbal) रिटायरमेंट से जुडी हुई एक बड़ी खबर सामने आई है जहाँ तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) से अपना रिटायरमेंट वापिस ले लिया है। उनके रिटायरमेंट में बांग्लादेश की प्राइम मिनिस्टर ने भी हस्तचेप किया है जहाँ उन्होंने ही तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) का रिटायरमेंट वापिस लिया है।

Check this out : https://cricketkeeda.in/dhoni-birthday-special-the-memorable-innings-that-cemented-dhonis-cricketing-legacy/

 

तमीम इकबाल ने भी इस बात की जानकारी दी है जहाँ उन्होंने खुद भी पोस्ट करके बताया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा की “मेरे फैन्स निराश और परेशान न हो, मैं आईसीसी विश्वकप 2023 खेलते हुए नजर आऊंगा और उसके बाद ही रिटायरमेंट लूँगा।” उनका ये पोस्ट अभी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और बांग्लादेश के फैन्स काफी ज्यादा खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *